रिश्वत लेने के आरोप में भागलपुर के अंचल राजस्‍वकर्मी सेवामुक्त, वीडियो हुआ था वायरल

7/30/2021 11:29:55 AM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती अंचल के संविदा राजस्व कर्मचारी शमीम अख्तर को रिश्वत लेने के आरोप में गुरूवार को सेवामुक्त कर दिया गया।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पीरपैंती अंचल में संविदा पर कार्यरत राजस्व कर्मचारी शमीम अख्तर का 21 जून को किसी व्यक्ति से दाखिल-खारिज के एवज में करीब 2500 रुपए रिश्वत लेने का वीडियो सार्वजनिक रुप से वायरल हुआ था और किसी ने उसका क्लीप वहां के अंचलाधिकारी अरुण कुमार गुप्ता के मोबाइल में भेजा था।

इस सिलसिले में अंचलाधिकारी ने 30 जून को पीरपैंती थाने में लिखित आवेदन देकर उक्त राजस्व कर्मचारी पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद जिले के वरीय अधिकारियों को मामले की जानकारी दी थी। जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच करवाई और आरोप सही पाए जाने के बाद गुरुवार को दोषी राजस्व कर्मचारी शमीम अख्तर की सेवा समाप्त करने की कार्रवाई की है।

उल्लेखनीय है कि राजस्व कर्मचारी पीरपैंती अंचल के हरिणकोल, बाखरपुर, जयरामबन्धु, रोशनपुर आदि पंचायतों का राजस्व संबंधी कार्य देखता था और वहां से सेवानिवृत्त होने के बाद भी वही पर वह संविदा राजस्व कर्मचारी के रुप में बहाल हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static