ट्रेन के गेट पर बैठना युवक को पड़ा महंगा, स्टेशन से टकराकर कटा पैर, बाल-बाल बची जान

5/11/2022 3:53:09 PM

 

बक्सरः जाको राखे साइयां मार सके न कोई... बिहार में इसी तरह की एक घटना चरितार्थ हुई है। दरअसल, भागलपुर सूरत एक्सप्रेस से सफर करना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक का पैर स्टेशन से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं युवक को प्राथमिक इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, बांका निवासी सूरज नाम का 21 वर्षीय युवक भागलपुर सूरत एक्सप्रेस से सफर कर सूरत से भागलपुर जा रहा था। इस दौरान ट्रेन में ज्यादा भीड़ होने के कारण सूरज दरवाजे पर बैठा था। इसी बीच जमानिया स्टेशन पर उस युवक का पैर स्टेशन से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरे युवक के द्वारा उसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर लाया गया, जहां रेलवे के डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया।

बता दें कि प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भेज दिया गया। बक्सर अस्पताल पहुंचने के बाद वहां से भी उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बहरहाल, अक्सर देखा जाता है कि ट्रेन में सफर करने के दौरान लोग दरवाजे पर बैठकर या खड़े होकर ही सफर करते हैं। इसके कारण ऐसे हादसे होते रहते हैं, फिर भी लोग नहीं मानते। इसकी वजह से इस तरह के हादसे होते रहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static