चिराग ने लोकसभा में उठाया दुल्हन के कमरे में मर्दाना पुलिस घुसने का मामला, स्मृति इरानी ने दिया ये जवाब

12/4/2021 5:42:51 PM

पटनाः लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने संसद में चल रही लोकसभा की कार्यवाही में एक बार फिर से बिहार में शराबबंदी के नाम पर दुल्हन के कमरे में घुसने का मामला उठाया। उन्होंने सवाल वाले राउंड में केंद्र सरकार से प्रशन पूछा कि क्या सरकार कोई ऐसी एडवायजरी यहां से जारी कर सकती है, जिससे कि आने वाले समय में ऐसी घटनाएं ना हो।

चिराग ने आगे कहा कि पुलिस के पास का कानून की सुरक्षा का जिम्मा है लेकिन, वह खुद ही ऐसे काम करके बने हुए कानूनों की सुरक्षा की अवहेलना कर रही है। यदि ऐसे ही सब चलता रहा तो आम जनता पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। पासवान की इस बात का जवाब देते हुए स्मृति इरानी बोली की इसके लिए पहले से ही कानून बनाए हुए हैं। दिल्ली में हुए निर्भया कांड के बाद पहले ही निर्भया फंड के तहत सारा प्रावधान कर चुके हैं।

इसी के साथ केंद्रीय मंत्री ने संसद में पुलिस द्वारा महिलाओं के लिए किए गए कई कार्य भी गिनवाए। बता दें कि कुछ दिनों पहले शराबबंदी का मामला बिहार में काफी गर्माया हुआ था जिसके चलते बिहार पुलिस पटना के एक मैरिज हॉल में दुल्हन के कमरे में घुस गई वो भी बिना किसी महिला पुलिस के, जिसके बाद से यह मामला काफी तजी से वायरल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static