तेजस्वी के बाद अब चिराग ने की रूपेश के परिजनों से मुलाकात, दिलाया न्याय का भरोसा

1/19/2021 5:30:54 PM

 

सारणः बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव के बाद अब लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने रूपेश कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान चिराग ने परिजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह न्याय के लिए अंतिम दम तक लड़ाई लड़ेंगे।

रुपेश के परिजनों से मिलकर चिराग काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि बिहार में अगर इस तरीके की घटना घट सकती है तो ये कहने में कहीं कोई गुरेज नहीं कि शायद ही कोई बिहारी यहां सुरक्षित होगा। उन्होंने कहा कि जहां प्रशासन के लोग और बड़े-बड़े नेताओं का आवास है, अगर वहां इतनी बड़ी घटना हो सकती है तो कहीं भी घटनाएं हो सकती हैं।

हत्या के 8 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहींः चिराग
वहीं लोजपा अध्यक्ष ने रूपेश के परिजनों से मुलाकात करने के बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि स्वर्गीय रूपेश सिंह जी की हत्या कुछ दिन पूर्व पटना में कर दी गई थी। हत्या के 8 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। परिवार के सदस्यों की मांग है की जांच होने तक परिवार को भी सुरक्षा दी जाए। उनके पिता, धर्मपत्नी और अन्य सदस्यों से उनके आवास पर मंगलवार को मुलाकात हुई।

चिराग ने बिहार सरकार का किया घेराव
बिहार सरकार को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि रूपेश हत्याकांड को लेकर वह बिहार के डीजीपी से जानकारी लेना चाहते थे लेकिन डीजीपी ने उनका फोन तक नहीं उठाया। बता दें कि इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव और भाजपा नेता सुशील मोदी ने भी रूपेश कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static