NDA का साथ छोड़ेंगे चिराग? नीतीश सरकार की सात निश्चय योजना को बताया 'भ्रष्टाचार का पिटारा'

10/3/2020 10:14:49 AM

पटनाः बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में सीट बंटवारे को लेकर चल रही तल्खी के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने नीतीश सरकार की महत्वाकांक्षी सात निश्चय योजना को भ्रष्टाचार का पिटारा करार देते हुए इसे मानने से इनकार कर दिया है।

लोजपा (LJP) के प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने यहां कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शनिवार शाम पांच बजे पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। बैठक में विशेष आमंत्रित सदस्यों के साथ ही पार्टी प्रदेश प्रधान महासचिव शाहनवाज कैफी और प्रदेश संसदीय बोर्केज अध्यक्ष एवं विधायक राजू तिवारी को विशेष रूप से बुलाया गया है।

अंसारी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी की शनिवार को होने वाली बैठक अंतिम रूप से होगी। बैठक में पार्टी की ओर से तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों पर विशेष रूप से चर्चा होगी। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की तरफ से बताया गया है कि अगली सरकार में लोजपा के ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' विजन डॉक्यूमेंट को लागू करेगी।

इससे स्पष्ट हो जाता है कि चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के महत्वाकांक्षी एजेंडा सात निश्चय पर चोट कर यह संदेश दिया है कि वह अपने निर्णय से एक कदम भी हटने वाले नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static