NEET Paper Leak Case: सीबीआई ने पटना एम्स के 4 डॉक्टरों को हिरासत में लिया, लैपटॉप और मोबाइल किए जब्त

Thursday, Jul 18, 2024-11:51 AM (IST)

पटना: नीट यूजी पेपर लीक केस में सीबीआई की जांच और कार्रवाई लगातार जारी है। जांच अधिकारी पेपर लीक इस मामले में पूरे नेटवर्क के बारे पता लगाने में जुटे हैं। इसी कड़ी में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पटना एम्स के चार डॉक्टरों को हिरासत में लिया है। तीन डॉक्टर 2021 बैच के स्टूडेंट हैं। जबकि एक अन्य वर्ष 2022 का मेडिकल स्टूडेंट्स है। सभी पटना एम्स में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं।

बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में नीट यूजी पेपर लीक केस की सुनवाई भी है। सीबीआई को इससे पहले बड़ी सफलता भी हाथ लग गई। मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई सभी डॉक्टरों को अपने साथ ले गई है। कमरों को सील कर लैपटॉप और मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं। फिलहाल सीबीआई की टीम चारों को अपने हिरासत में रखकर लगातार पूछताछ कर रही है। इसके अलावा उनके लैपटॉप और मोबाइल से भी पड़ताल की जा रही है। ताकि मुख्य आरोपी तक पहुंचा जा सके।  

मंगलवार को दो लोगों की हुई थी गिरफ्तारी
मंगलवार को ही नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने पटना से पंकज कुमार और झारखंड के हजारीबाग से राजू सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। अब सीबीआई पेपर लीक केस के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static