बेगूसराय में फिर सड़कों पर चली दनादन गोलियां... पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

9/22/2022 12:06:09 PM

बेगूसरायः बिहार सरकार लगातार अपराधियों पर लगाम की कोशिश में है, इसके बावजूद भी जिला पुलिस प्रशासन उसके सामने अकुशल नजर आ रही है। अपराधी इतने बेखौफ हैं कि अपराधियों ने एक ही महीने में दूसरी बार गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, बुधवार की शाम को 5 बदमाशों ने 2 स्कूटी पर सवार होकर गोलीबारी की और अपराधी मौके पर ही फरार हो गए। वहीं पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर ढाला की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधी खोरमपुर ढाला से फायरिंग करते हुए मेथो चौक की तरफ चले गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि मटिहानी थाना और सरकारी स्कूल के पास अपराधियों ने 4-5 बार फायरिंग की। वहीं इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ेः बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद, अब इस इलाके में की अंधाधुंध फायरिंग, थाने के सामने से फरार हुए बदमाश


सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान 
बता दें कि सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी जारी कर अपराधियों की पहचान की है। साथ ही पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य अपराधियों के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपराधी युवकों की पहचान बदलपुरा के रहने वाले केशव, निर्मल, छोटू, गौरव और खरीदी का रहने वाला नीरज कुमार के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static