Muzaffarpur: प्यार में पागल हुआ जीजा, शादी से एक सप्ताह पहले साली को लेकर हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस

3/13/2024 12:05:50 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनते और देखते ही आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी। दरअसल, साली के प्यार में पागल जीजा उसे लेकर फरार हो गया। काफी खोजबीन करने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला तो लड़की के परिजनों ने दामाद के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। युवती की एक सप्ताह बाद शादी होनी थी।

दूसरी बार जीजा के साथ भागी युवती
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोलुआ पैगंबरपुर मोहल्ले का है। बताया जा है कि युवती की शादी एक सप्ताह के बाद होने वाली थी, लेकिन शादी से पहले ही युवती जीजा के साथ घर से भाग निकली। अब युवती के घर वाले परेशान हैं। खुद से खोजबीन कर थक गए तो अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवती की मां ने बताया कि उसका दामाद दूसरी बार उसकी बेटी को भगा कर ले गया है।

जांच में जुटी पुलिस
लड़की के परिजनों का कहना है कि दोनों पहले भी घर से भाग गए थे, लेकिन सामाजिक स्तर पर पंचायती होने पर लड़की वापस आ गई थी। इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी, लेकिन शादी से एक सप्ताह पहले युवती कपड़ा खरीदने के बहाने बाजार गई और फिर अपने जीजा के साथ भाग गई। इस मामले को लेकर अहियापुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static