PM की सुरक्षा में सेंधमारी देश के साथ धोखा, राजनीति के चक्कर में राजधर्म भूली पंजाब सरकारः मोदी

1/6/2022 10:54:29 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंधमारी को देश के साथ धोखा बताया और कहा कि पंजाब सरकार राजनीति के चक्कर में राजधर्म भूल गई।

सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक कांग्रेस की क्षुद्र राजनीति का विद्रूप चेहरा है। पंजाब सरकार ने अपने राजनीतिक आकाओं के इशारे पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंधमारी करने का दुस्साहस किया है। इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

Koo App
चन्नी सरकार ने व्यक्ति नरेंद्र मोदी नहीं, बल्कि भारत के निर्वाचित प्रधानमंत्री की सुरक्षा को खतरे में डाल कर देश का भरोसा तोड़ा है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि पीएम के कार्यक्रम में औचक बदलाव की जानकारी राज्य सरकार के स्तर से लीक हो जाए और कुछ संगठन उनके काफिले का रास्ता बाधित कर दें। पंजाब सरकार राजनीति के चक्कर में अपना राजधर्म भूल गई है।
- Sushil Kumar Modi (@sushilmodi) 5 Jan 2022

भाजपा सांसद ने कहा कि चन्नी सरकार ने व्यक्ति नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि भारत के निर्वाचित प्रधानमंत्री की सुरक्षा को खतरे में डाल कर देश का भरोसा तोड़ा है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में औचक बदलाव की जानकारी राज्य सरकार के स्तर से लीक हो जाए और कुछ संगठन उनके काफिले का रास्ता बाधित कर दें। पंजाब सरकार राजनीति के चक्कर में अपना राजधर्म भूल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static