भोजपुरः 5 दिनो से लापता छात्र का शव बरामद, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम व आगजनी

6/27/2022 6:14:57 PM

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले से 5 दिन से लापता एक छात्र का शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मलथर गांव निवासी 18 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार इंटर का छात्र था। मृतक के दादा विश्वनाथ सिंह ने बताया कि उनका मलथर गांव में ही मेन रोड पर लाइन होटल चलता है। उन्होंने बताया कि वह अपनी मां से मिलने गया था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा और बीच रास्ते से ही गायब हो गया। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन भी की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने 22 जून की शाम को उसके लापता होने की सूचना स्थानीय थाना को भी दी। इसी बीच सोमवार की सुबह गांव के कुछ व्यक्तियों द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि दक्षिण इकौना पावर ग्रिड स्थित अर्धनिर्मित मकान में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पाकर उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसके शव को देखकर उसकी पहचान की। इसके बाद परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा।
PunjabKesari
वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर शव को सड़क के बीचो-बीच रखकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान उन्होंने टायर जलाकर आगजनी भी की। सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। सड़क पर आवागमन करीब एक घंटे तक बाधित रहा। बता दें कि सड़क जाम की सूचना पाकर उदवंतनगर थाना इंचार्ज भूषण प्रसाद अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static