गंगा घाट के किनारे एक साथ मिली 5 लाशें, लोगों में मचा हड़कंप, प्रशासन ने सभी शवों को किया दफन

5/5/2022 12:37:38 PM

बक्सर (संजय उपाध्याय): बिहार में बक्सर के रामरेखा घाट के पास एक साथ पांच शव बरामद हुए, जिसके बाद लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया। एक साथ पांच लाशें मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। आनन-फानन में सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा दलबल के साथ देर रात में रामरेखा घाट के पास पहुंचे और जहां सभी लाशों को कब्जे में लेकर दफन कर दिया। इस दौरान नगर परिषद के कर्मी सहित नगर थाना की पुलिस भी मौजूद थी। गंगा में मिली लाशों में तीन पुरुष एवं दो महिला का शव था।

बताते चलें कि इससे पहले कोरोनाकाल की दूसरी लहर के समय बक्सर जिले के गंगा से सटे चौसा महादेवा घाट में शवों के अंबार लगा हुआ था, जहां सैकड़ों की संख्या में लाशें देखी गई थी। वहीं 10 मई 2021 को खबर चलाए जाने के बाद बक्सर जिला प्रशासन ने उन सभी लाशों को महादेवा घाट पर ही गड्ढे खोदकर जेसीबी से दफन किया था। वहीं एक बार फिर बक्सर में पांच लाशें मिलने से लोगों में पिछले कोरोना काल का भय सताने लगा है।

हालांकि जिला प्रशासन अब पूरे मामले में जांच की बात कह रहा है। लेकिन यह शव किनके हैं और कहां से आए हैं? इस बात पर कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। दरअसल, भारत सरकार द्वारा निर्मल गंगा स्वच्छ गंगा के नाम पर लाखों-करोड़ों खर्चे हो रहे हैं, सरकार के नाम नुमाइंदे भी अपने-अपने दावे करते हैं। ऐसे में स्वच्छ गंगा निर्मल गंगा की पोल खोलती तस्वीर आने से उनके दावे गलत साबित हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static