BJP की मांग- बिहार में लागू हो "योगी मॉडल", RJD बोली- राज्य में Yogi Model की कोई जरूरत नहीं

3/20/2023 2:11:20 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में अपहरण और बलात्कार के मामले सामने निकल कर आते रहते हैं,  जिसको लेकर राज्य सरकार और पुलिस महकमे पर सवाल उठते रहे हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा की तरफ से बिहार में अपराध पर नियंत्रण को लेकर योगी मॉडल लागू करने की मांग उठनी शुरू हो गई है। भाजपा के तरफ से कहा जा रहा है कि, बिहार में अब यूपी की तरह ही अपराधियों का सीधा एनकाउंटर किया जाना चाहिए। 

बिहार में योगी मॉडल की कोई ज़रूरत नहींः राजद 
वहीं बीजेपी के आरोपों का जेडीयू ने भी पलटवार किया है। जेडीयू के तरफ से बिहार सरकार के मंत्री जमा खां ने कहा कि, हमलोगों को और बिहार को योगी मॉडल से ईश्वर बचाए। योगी मॉडल काम करने वाला नहीं बल्कि भाजपा विरोधियों को टारगेट करने वाला है। हम और हमारे मुख्यमंत्री सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं। हमारे यहां किसी भी अपराधिक घटना के बाद सरकार तुरंत एक्शन लेती है। हमलोगों को यूपी मॉडल से कुछ भी सीखने की जरूरत नहीं है। वही राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में योगी मॉडल की कोई जरूरत नहीं।

बता दें कि सरकार की नाकामियों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। ताज़ा मुद्दा बढ़ते अपराध का है विपक्ष इसको भी भुंनाने से नहीं चूक रही। योगी मॉडल के बहाने बिहार भाजपा के नेता सीधे तौर पर नीतीश कुमार पर तंज कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static