बीजेपी गरीबों के खिलाफ षड्यंत्र कर देश को गुलाम बनाने को तैयार, चिराग को पुनर्विचार करने की जरूरतः VIP

10/31/2022 7:15:30 PM

पटनाः वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि बीजेपी गरीब, दलित, अल्पसंख्यक और समाजवाद के खिलाफ षड्यंत्र कर देश को आर्थिक और सामाजिक रूप से गुलाम बनाने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

देव ज्योति ने आगे कहा कि अभी हाल ही में बीजेपी ने जिस तरह से चिराग पासवान जी को सड़क पर आंदोलन करने को मजबूर किया, उनका परिवार तोड़ दिया, उसकी बीजेपी को समर्थन देने कहीं चिराग पासवान जी को महंगा ना पड़ जाए। वहीं जिस तरह से बीजेपी ने एलजेपी में दो फाड़ किए चिराग पासवान पूरी तरह से अलग-थलग कर दिया, इसके बाद उन्हें लोजपा (स्वर्गीय रामविलास) जी के नाम से नई पार्टी बनानी पड़ी। रामविलास जी के निधन के बाद 12 जनपथ पर सरकारी बंगला भी खाली करवा लिया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा चाचा पशुपति पारस के बगावत के दौरान चिराग पासवान जी ने पीएम मोदी और अमित शाह से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन बीजेपी से उन्हें  कोई मदद नहीं मिली। वीआईपी पार्टी के साथ भी बीजेपी ने यही किया, चुनाव के वक्त निशाद समाज का वोट लेकर जीत गए और वक्त आने पर अपनी गंदी नियत को साधने के लिए पार्टी के विधायकों को लोभ देकर अपनी ओर कर लिए। 

सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी जी को भी बीजेपी ने निषाद समाज को आरक्षण देने के नाम पर ठगा, जो की जग जाहिर है। कहीं लोजपा की हालत भी वीआईपी पार्टी जैसे ना हो जाए, इसलिए चिराग पासवान जी को संभल कर रहने की जरूरत है। बीजेपी वो घुन है, जहां घुस कर रहेगी और उसी को अंदर से खोखला कर देगी।एलजेपी के दो धड़ों के बंट जाने के बाद चिराग पासवान अगर बीजेपी को समर्थन देने जा रहे हैं, तो उन्हे पुनर्विचार करने की आवश्यकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static