रोहतास में जूता पहनकर आरती करते दिखे भाजपा सांसद छेदी पासवान, वीडियो हुआ वायरल

9/27/2022 5:52:37 PM

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले के सासाराम सांसद छेदी पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद छेदी पासवान एक कार्यक्रम में जूता पहनकर आरती करते हुए नजर आ रहे है।

यह है पूरा मामला
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सासाराम सांसद छेदी पासवान आरती करते समय जूता पहने हुए नजर आ रहें है जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद लोगों के बीच आग की तरह फैलने लगा और लोगों के द्वारा तरह-तरह के कमेंट किए जाने लगे। लोगों के अनुसार सांसद छेदी पासवान अपना संस्कार इस कदर भूल गए हैं कि उन्हें आभास भी नहीं है, कि आरती के दौरान किस तरह से रहना चाहिए। आरती के समय पुजारी नंगे पांव नजर आ रहे हैं , जबकि भाजपा सांसद छेदी पासवान जूता पहनकर आरती करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

सोन गंगा आरती कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए थे- पासवान
वहीं वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि सांसद छेदी पासवान तिलौथू स्थित सोन गंगा आरती कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए थे। जब आरती की थाल उन्हें दी गई तो उन्होंने जूता पहने हुए आरती करनी शुरू कर दी। लोगों में इसको लेकर उसी समय चर्चा शुरू हो गई थी, लेकिन सांसद होने के कारण कोई कुछ नहीं कह पाया। लोग यह कहते हुए सुने गए कि भाजपा अपने आप को संस्कारी पार्टी तो कहती है पर उसके एक सांसद अपना संस्कार भूल गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static