धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरे BJP MLA नीरज बबलू, बोले- "सनातन धर्म पर अंगुली उठाने वाले खुद पर उठा रहे अंगुली "

1/23/2023 1:40:53 PM

सहरसाः बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों विवादों में घिरे हुए है। कई लोग उनका समर्थन कर रहें हैं तो कई विरोध पर उतरे हुए हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) उनके समर्थन में उतरे है। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंगुली उठाने वाले लोग सनातन धर्म पर भी अंगुली उठा रहे हैं।

PunjabKesari

"सनातन धर्म पर अंगुली उठाने वाले लोग खुद पर उठा रहे अंगुली"
दरअसल, नीरज कुमार बबलू ने बीते रविवार को अपने निजी आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री सनातनी हैं और वह सनातन धर्म को मानते हैं, जब तक धरती रहेगी तब तक सनातन धर्म भी रहेगा। सनातन धर्म पर अंगुली उठाने का मतलब लोग खुद पर अंगुली  उठा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सनातन धर्म से ही सभी धर्म निकले हैं, जो लोग सनातन धर्म के विरोध में उतर रहे हैं वह भी सनातन धर्म से हैं। इस धरती पर कई ऐसे सिद्ध पुरुष आए , जो लोगों का भविष्य बताते थे। वह सिद्ध पुरुष हिंदू धर्म के थे।

PunjabKesari

साधना की शक्ति से प्राप्त होता है विशिष्ट ज्ञानः बीजेपी विधायक
बीजेपी विधायक ने कहा कि विशिष्ट ज्ञान जिसे लोग दिव्य ज्ञान कहते हैं अभी भी होता है. जो साधना की शक्ति से प्राप्त होता है।" धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री में कहीं न कहीं विशेष ज्ञान है, जिसकी वजह से वो लोगों को कुछ बता पाते हैं। इसकी जांच मीडिया के लोगों ने भी की है। बता दें कि बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र शास्त्री कथा करते हैं और उनकी कथा में भारी भीड़ होती है। कथा करने के दौरान धीरेंद्र शास्त्री लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनका तुरंत समाधान करते हैं। बताया जाता है कि भूत, प्रेत से लेकर बीमारी तक का इलाज बाबा की कथा में होता है। बाबा के समर्थक दावा करते हैं कि बागेश्वर धाम सरकार इंसान को देखते ही उसकी हर तरह की परेशानी जान लेते हैं और उसका समाधान करते हैं। इन्हीं दावों को लेकर वह मीडिया सुर्खियों में छाए हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static