मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी रोके जाने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने जताई कड़ी नाराजगी

12/2/2021 6:09:44 PM

पटनाः बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोटे से श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा के सरकारी वाहन को अधिकारियों के रोके जाने पर भाजपा ने कड़ी नाराजगी जताई है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘मंत्री जीवेश मिश्रा के साथ विधानसभा प्रांगण में जो भी घटना घटी है उस पर मुझे पूरा विश्वास है कि विधानसभा अध्यक्ष अवश्य ही संज्ञान लेंगे। मुख्य सचिव द्वारा यह कहा जाता है कि जनप्रतिनिधियों का सम्मान जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को करना है लेकिन जो अधिकारी सामान्य शिष्टाचार का भी पालन नहीं करते हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।''

संजय जयसवाल ने लिखा है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी देश में जनता एवं जनप्रतिनिधियों के साथ हर तरह के शिष्टाचार का पालन करते हैं। बिहार में कुछ अधिकारी जनता के सेवक के बदले राजतंत्र के आमात्य की तरह व्यवहार करते हैं। कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री ने भी कई आईपीएस प्रशिक्षुओं को यह बताया था कि उनका व्यवहार जनता एवं जनप्रतिनिधियों के प्रति क्या होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मंत्री जीवेश मिश्रा जब शीतकालीन सत्र के लिए सदन आ रहे थे तभी उनके सरकारी वाहन को रोक दिया गया और कहा गया कि जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक जा रहे हैं इसलिए वाहन को रोका गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static