​"बिहारी किसी से डरता नहीं", PM के बयान पर बोले तेजस्वी- यह झारखंड और दिल्ली नहीं, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए

5/26/2024 10:50:36 AM

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए।

'75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे'
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी किसी से डरता नहीं है, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे...जनता फैसला करेगी। इधर, पीएम मोदी के बयान पर राजद नेता मनोज झा ने कहा, "मैं पहले प्रधानमंत्री से असहमत होता था... अब मुझे प्रधानमंत्री की चिंता हो रही है। वे मेरे देश के प्रधानमंत्री हैं, दुनिया में क्या सोचा जा रहा होगा कि मेरे देश के प्रधानमंत्री की राजनीतिक जुबान कैसी है... कौन सी फिल्में देख देख कर ये डायलॉग लिखे जा रहे हैं?... अगर कोई ये कहने लगे कि मैं दैव्य रास्ते से आया हूं, मेरा जन्म बायोलॉजिकल तरीके से नहीं हुआ है, अगर हम और आप ये बात कहें तो लोग कहेंगे कि इसे डॉक्टर के पास ले चलो..."

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के काराकाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं आज बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूट कर नौकरी के बदले ज़मीन लिखवाई है। कान खोल कर सुन लो उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static