सऊदी अरब में फंसा बिहार का युवक... ना सिर पर छत ना तन पर कपड़े, वीडियो में रोते हुए लगा रहा ये गुहार

12/23/2021 2:13:03 PM

 

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले का एक युवक सऊदी अरब में दर-दर भटक रहा है। उसके पास ठंड से बचने के लिए ना तो सिर पर छत है और ना ही तन ढकने के लिए ढंग के कपड़े हैं। वहीं युवक का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों से रोते हुए भारत लौटने की गुहार लगा रहा है।

गोपालगंज का हरिओम तिवारी नाम का एक 28 वर्षीय युवक सऊदी अरब के अदनान शहर में पिछले 20 दिनों से दर-दर की ठोकरें खा रहा है। उसने वहां पर 5 सालों तक मजदूरी की लेकिन अब उसका पासपोर्ट, मोबाइल और पर्स किसी ने चोरी कर लिया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक की आंखों में आंसू है। भावुक होकर कह रहा है कि 5 साल से माता-पिता को देख नहीं सका है। साथ ही 5 दिनों से भूखा भी है। इतना ही नहीं इधर-उधर भटकते हुए पैरों में छाले पड़ गए हैं।

वहीं ठंड के मौसम में एक जैकेट भी नहीं है। वीडियो बना रहा एक व्यक्ति उसे सीने से लगा लेता है, हालांकि वीडियो बनाने वाला यह कह भी रहा है कि हमसे जो बन सकेगा हम करेंगे। लेकिन आप भी इनकी मदद करें। बता दें कि पीड़ित युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मदद की गुहार लगाई है। इसके अतिरिक्त वतन वापसी को लेकर भी अपील की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static