Bihar Top 10 News: सुधाकर सिंह ने अपनी ही सरकार पर फिर उठाए सवाल तो पूर्वी चंपारण में बनेगा विश्व का सबसे बड़ा शिवलिंग

6/8/2023 6:24:52 AM

पटना: बिहार के भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहे अगुवानी घाट- सुल्तानगंज पुल गिरने के बाद से आरोप- प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) नीतीश सरकार के काम पर सवाल उठा रही है। वहीं, दूसरी ओर बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया-चकिया पथ पर कैथवलिया-बहुआरा में विराट रामायण मंदिर का निर्माण 20 जून से प्रारंभ हो जाएगा। वर्ष 2025 के सावन तक मंदिर में विश्व के सबसे बड़े शिवलिंग की स्थापना हो जाएगी। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

सुधाकर सिंह ने अपनी ही सरकार पर फिर बोला हमला, कहा- सही कह रही BJP...पुल गिरने के सबसे बड़े जिम्मेदार नीतीश
बिहार के भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहे अगुवानी घाट- सुल्तानगंज पुल गिरने के बाद से आरोप- प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) नीतीश सरकार के काम पर सवाल उठा रही है।

बिहार में बनेगा विश्व का सबसे बड़ा शिवलिंग...33 फीट होगी ऊंचाई, 500 करोड़ की लागत से होगा तैयार
बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया-चकिया पथ पर कैथवलिया-बहुआरा में विराट रामायण मंदिर का निर्माण 20 जून से प्रारंभ हो जाएगा। वर्ष 2025 के सावन तक मंदिर में विश्व के सबसे बड़े शिवलिंग की स्थापना हो जाएगी।

पटना के मॉल में गुरु गोबिंद सिंह की मूर्ति लगाने पर बवालः सिख नेता बोले- "हमारे धर्म में मूर्ति पूजा करना निषेध"
बिहार में पटना अम्बुजा मॉल में गुरु साहिब की मूर्ति लगा दिए जाने पर (Guru Gobind Singh Statue Controversy) विवाद खड़ा हो गया है।

भागलपुर पुल हादसा: BJP पर भड़के पप्पू यादव, कहा- सिंगला कंपनी ने नहीं भरा था टेंडर...निष्पक्ष जांच होनी चाहिए
 भागलपुर पुल हादसे के बाद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अधिकारियों और भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। पप्पू यादव ने कहा कि 9 सालों के अंदर पुल का नहीं बनना और दो-दो बार गिरना भ्रष्ठचार को दिखाता है।

CM नीतीश की ओर से रेजिडेंट कमिश्नर ने पद्मश्री सुभद्रा देवी को चांदी का स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित
बिहार भवन दिल्ली में रेजिडेंट कमिश्नर आईएएस कुंदन कुमार ने मुधबनी निवासी पद्मश्री सुभद्रा देवी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से शॉल पहनाकर और चांदी का स्मृति चिन्ह व 2 लाख रुपए का चेक देकर सम्मानित किया।

Odisha Train Accident: "कवच न रहे ट्रेन में दुर्घटना भइल भारी...इस्तीफा करो जारी", नेहा सिंह का गाने के जरिए मोदी सरकार पर तंज
ओडिशा के बालासोर में 6 दिन पहले हुए ट्रेन हादसे का मामला गरमा गया है। विपक्ष ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को जिम्मेदार ठहराया है और उनका इस्तीफा मांगा है। वहीं,  ट्रेन हादसे पर बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने अपने गीत के माध्यम से केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया है।

PK का तंज- 10 लाख नौकरी न देकर CM नीतीश ने बिहार के लोगों की आंखों में धूल झोंकने का किया काम
चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर हमला बोला है।

Bhagalpur Bridge Collapse: "कैसे इंजीनियर हैं मुख्यमंत्री जी", Shravan Kumar ने BJP को दिया करारा जवाब
खगड़िया-अगुवानी-सुल्तानगंज निर्माणाधीन पुल के गिरने पर बिहार की सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी बार-बार कह रही है कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार इंजीनियर हैं और उनके इंजीनियर होने का क्या फायदा जब पुल ही गिर जा रहा है।

संजय झा ने पूजा-अर्चना कर सिमरिया धाम के विकास का किया कार्यारंभ, समय पर काम पूरा करने के दिए निर्देश
बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा उत्तरवाहिनी गंगा तट पर स्थित पावन सिमरिया धाम के विकास एवं सौंदर्यीकरण की जल संसाधन विभाग की योजना का आज विशेष पूजा-अर्चना कर कार्यारंभ किया।

VIP के 25 जुलाई को बड़ा फैसला लेने की संभावना, पार्टी भव्य तरीके से मनाएगी फूलन देवी शहादत दिवस
विकासशील इंसान पार्टी (VIP) अभी बिहार में दोनों गठबंधनों से समान दूरी बनाकर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static