Bihar Top 10 News: रोहतास में पुल के पिलर में फंसे बच्चे की मौत तो 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर चिराग ने दिया बड़ा बयान

6/9/2023 6:41:35 AM

पटना: बिहार के रोहतास जिसे में पिलर और स्लैब के बीच में फंसे 11 साल के मासूम की रेस्क्यू के बाद मौत हो गई है। दरअसल, बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। इसके बाद बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते ही में ही दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरी ओर लोकसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

पुल के पिलर के बीच फंसे 11 साल के मासूम को निकाला गया बाहर, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत
बिहार के रोहतास जिसे में पिलर और स्लैब के बीच में फंसे 11 साल के मासूम की रेस्क्यू के बाद मौत हो गई है। दरअसल, बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। इसके बाद बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते ही में ही दम तोड़ दिया।

Bihar Politics: 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान
लोकसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Odisha Train Accident: कोरोमंडल एक्सप्रेस में सवार बिहार के 19 यात्री लापता, 50 लोगों की हो चुकी मौत
ओडिशा के बालासोर जिले में दो जून को हुए ट्रेन हादसे के बाद से कोरोमंडल एक्सप्रेस में सवार बिहार के कम से कम 19 लोग लापता है। राज्य आपदा प्रबंधन विभाग (डीएमडी) ने यह जानकारी दी।

Bihar Politics: PK की खुली चुनौती- नीतीश बताएं, गांधी ने ऐसा कहां बताया हुआ है कि सरकारों को लागू करनी चाहिए शराबबंदी
चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को खुली चुनौती दी है।

Bihar Politics: तेजस्वी बोले- 2024 में एकजुट विपक्ष का सामना करने से डरी हुई है भाजपा
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने से डरी हुई है क्योंकि उसे वहां एकजुट विपक्ष का सामना करना पड़ सकता है।

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- उनके कैरेक्टर और इतिहास को सब जानते हैं
पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं है, उनके कैरेक्टर और इतिहास को सब जानते हैं।

चिराग पासवान ने CM पर कसा तंज, कहा- बिहार में आ चुका है महाजंगलराज, अपराधियों को संरक्षण दे रही नीतीश सरकार
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवा ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में महाजंगलराज आ चुका है, लोग सुररक्षित नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं।

केंद्रीय मंत्री शेखावत की चुनौती- पुल ढहने की जांच CBI को सौंपे बिहार सरकार
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को बिहार सरकार को भागलपुर जिले में एक निर्माणाधीन पुल के ढहने की घटना की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपने की चुनौती दी। पार्टी ने आरोप लगाया कि दोषियों को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

तिलक चढ़ने की खुशी में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग...गोली लगने से मां की गई जान; बचने के लिए जला डाला शव
बिहार के भोजपुर जिले में बेटे के तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान मां की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने ही तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की थी। दरअसल, तिलक चढ़ने की खुशी में बेटा खुद हर्ष फायरिंग कर रहा था।

मुद्दाहीन हो गई है BJP, विपक्षी एकता पर कर रही अनाप शनाप बयानबाजीः मंत्री श्रवण कुमार
बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने विपक्षी एकता को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बयानों को अनाप-शनाप बताया और कहा कि वह मुद्दाहीन हो गई है और उसे विपक्षी एकता की चिंता करने की जरूरत नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

Recommended News

static