बिहार के भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराई, 5लोगों की मौत

Thursday, Aug 22, 2024-09:58 AM (IST)

भोजपुर:बिहार के भोजपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां आज गुरूवार  की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,घटना गजराजगंज ओपी थाना क्षेत्र के बामपाली गांव के पास आरा-बक्सर फोर लेन पर हुई है। यह घटना सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर हुई है।जानकारी के अनुसार सभी लोग विंध्याचल से दानापुर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया । घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराई और जिस कारण दुर्घटना घट गई। गाड़ी में 7 लोग सवार थे जिसमें  पांच लोगों  की मौत हो गई ,जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान अर्पिता पाठक, विपुल पाठक,भूप नारायण पाठक,रेणु देवी, हर्ष पाठक के रूप में हुई है।इस घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ।पुलिस तथा स्थानीय लोगों के द्वारा सभी मृतक के शव को बाहर निकला गया तथा घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।इसके बाद पुलिस द्वारा इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर सुनते ही मृतकों के परिजन बदहवास होकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे। जिसके पश्चात पुलिस ने शवो का पोस्टमार्टम अस्पताल में करवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static