मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलताः 10 देशी कट्टा के साथ 6 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

12/4/2022 6:01:23 PM

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 10 देसी कट्टा के साथ 6 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया हैं। वहीं पुलिस ने अपराधियों से 1 लाख 20 हजार रुपए भी बरामद किए है।

1 लाख 20 हजार रुपए बरामद
जानकारी के मुताबिक, मुंगेर पुलिस ने उस समय हथियार तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया, जब हथियारों का जखीरा ले हथियार तस्कर पिकअप वैन से पश्चिम बंगाल निकलने की फिराक में थे। बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर पुलिस के लोगर सेल और सफियाबाद पुलिस के द्वारा देर रात डकरा नाला पुल के पास सर्च अभियान चलाया गया था। इस दौरान पुलिस की पश्चिमी बंगाल नंबर वाले प्लेट के पिकअप वैन पर नजर पड़ी। मुंगेर पुलिस के द्वारा उस वैन को घेर लिया गया। साथ ही उस वैन को रास्ता दिखा रहें 2 बाइक सवार लोगों को भी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस मे जब उस वैन की तलाशी ली तो वैन के अंदर छुपाए 10 देशी पिस्टल और पैकेट में बंद 1 लाख 20 हजार रुपए बरामद किया। 6 हथियार तस्करों में 3 मुंगेर के और 3 पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।

6 हथियार तस्कर गिरफ्तार
वहीं इस मामले में एसपी ने पीसी कर बताया कि बंगाल से पिकअप ले 3 हथियार तस्कर मो० ईशा शेख , मो० मनेरूल हक और मो० अनिककुल शेख हथियारों की डिलेवरी लेने मुंगेर पहुंचे थे और मुंगेर के शामपुर ओपी क्षेत्र के 2 विक्की कुमार दास और पंकज कुमार दास और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक रामदुलार मंडल के साथ मुफस्सिल जो हथियारों की डिलीवरी में लाइनर की भूमिका निभा रहें है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह के एक हथियार तस्कर से 1 लाख 20 हजार में 10 देसी कट्टा और 5 पिस्टल का डील किया था। इसकी डिलीवरी सफियाबाद ओपी क्षेत्र के एनएच 80 डकरा नाला के पास होना था, जहां पुलिस ने पूर्व से घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में तस्करों ने बताया कि सभी हथियार पश्चिम बंगाल के मालदा जाने वाले थे और वह पुलिस से बचने के लिए ट्रेन से नहीं बल्कि बंगाल से पिकप वैन से ही मुंगेर पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static