Bihar Politics:  CM नीतीश कुमार को बड़ा झटका, पूर्व जदयू सांसद मीना सिंह ने दिया इस्तीफा

3/3/2023 5:19:35 PM

पटना: आरा के पूर्व जदयू सांसद मीना सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा झटका दिया है। पटना के मौर्या होटल में शुक्रावर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीना सिंह ने जेडीयू से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी। मीना सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार से वह अलग नहीं होना चाहती थीं, लेकिन जिस तरीके से उन्होंने जंगलराज के युवराज को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है बिहार की जनता डर गई है।

मीना सिंह ने कहा कि 2014 में भी वह नीतीश कुमार के साथ रहीं जबकि बहुत सारे लोग छोड़ कर उन्हें चले गए। जेडीयू को उन्होंने कभी नहीं भूला। 2015 में भी बिहार में महागठबंधन बना, लेकिन आम-अवाम को इसलिए चिंता नहीं हुई क्योंकि पूरी मजबूती से नेतृत्व नीतीश कुमार के पास ही रहा। भ्रष्टाचार के छींटे सहयोगी दल पर लगे तो बिना देर किए नीतीश कुमार ने नाता तोड़ लिया।  आज की स्थिति दूसरी और बहुत ही भयावह है।

बिहार की महागठबंधन सरकार पर मीना सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि जब से यह सरकार बनी है पूरे बिहार में अपराधी तांडव कर रहे हैं। अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं। ऐसा लग रहा है कि 2005 के पूर्व की तरह खास तरह के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करने से रोक दिया गया है। जनता परेशान है। जंगल राज रिटर्न साफ-साफ दिख रहा है, लेकिन नीतीश कुमार को कोई फिक्र नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static