कोरोना महामारी से निपटने के लिए PM मोदी और CM नीतीश की जोड़ी सर्वश्रेष्ठः आरसीपी सिंह

6/20/2021 7:52:49 PM

पटनाः जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने आज कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जोड़ी सर्वश्रेष्ठ है।

आरसीपी सिंह ने राज्य में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर थमने के बाद रविवार को पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ वर्चुअल माध्यम से कोरोना जागरूकता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि कोरोना लहर का मुकाबला जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री कुमार ने किया है, वह अद्वितीय है। उन्होंने कहा, 'हम खुशनसीब हैं कि हमारे पास राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेतृत्व है और राज्य की बागडोर नीतीश कुमार के हाथों में है। उन्होंने पीएम मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी को सर्वश्रेष्ठ करार दिया।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज भले ही कोरोना की दूसरी लहर कमजोर पड़ गई हो लेकिन हमें तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच सचेत रहने की जरूरत है। यह बात सभी को बेहतर ढंग से समझ लेनी चाहिए कि कोरोना संक्रमण से केवल टीकाकरण के जरिए ही बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) दिल्ली के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने तीसरी लहर को लेकर जो आशंका व्यक्त की है उसके मद्देनजर यह सुनिश्चित करना होगा कि किस तरह से टीकाकरण अभियान को सफल बनाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static