बहन को प्रेमी संग देख गुस्साए भाई ने दी ऐसी दर्दनाक मौत, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

8/9/2020 12:08:59 PM

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं इसके बाद आरोपी परिवार के सदस्‍य दोनों के शवों को चिता में जला रहे थे कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजले शव बरामद कर लिए।

जानकारी के अनुसार, कपसिया गांव निवासी नीरज कुमार का पड़ोस में रहने वाली अमृता कुमारी से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार की सुबह अमृता कुमारी अपने प्रेमी के घर पर चली गई। इसकी जानकारी जब अमृता के परिजनों को हुई तो सभी नीरज कुमार के घर पर उसे लाने के लिए गए, लेकिन अमृता ने घर जाने से इनकार कर दिया। वहीं गुस्साए भाई ने अपनी बहन एवं उसके प्रेमी नीरज कुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वह पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव को गांव के ही श्मशान घाट पर ले जाकर जलाने लगे।

वहीं घटना की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में करने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने इसका विरोध किया। हालांकि बाद में पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में ले लिया है। इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है।


Edited By

Ramanjot

Related News