पार्टी में टूट की खबरों के बीच प्रिंस राज बोले- हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह फैला रहे कुछ लोग

8/14/2022 2:50:22 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी में टूट की खबरों के बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह फैला रहे हैं लेकिन हमारी पार्टी पूरी मजबूती के साथ एनडीए के साथ है।

दरअसल, पार्टी के 5 सांसदों में से तीन सांसदों ने पार्टी दफ्तर में पहुंचकर मीडिया को जानकारी दी। हालांकि, पशुपति पारस के दिल्ली रहने और चौधरी महबूब अली कैसर के कोरोना संक्रमित होने के कारण वह मीडिया के सामने हाजिर नहीं हो सके। वहीं प्रिंस राज ने कहा कि हम सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी तरह से समर्थन दिया है और हम मजबूती के साथ एनडीए के साथ रहेंगे।

साथ ही नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए प्रिंस राज ने कहा कि जिस तरह से 2005 से पहले जंगलराज को समाप्त करने के लिए नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ सरकार बनाई थी, लेकिन एक बार फिर बीजेपी को छोड़कर उन्होंने महा जंगलराज के आगमन के संकेत दे दिए हैं। उधर, सांसद वीणा देवी ने भी पार्टी में कोई टूट नहीं होने का हवाला दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने में लगे हैं। वही सांसद चन्दन सिंह ने भी पार्टी में किसी तरह की टूट को अफवाह करार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static