भागलपुर के सरकारी स्कूल में हादसा: मिड-डे मील बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 2 शिक्षक सहित तीन झुलसे

5/24/2024 5:36:30 PM

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार को मिड डे मील बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में दो शिक्षक सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रसोइया व शिक्षक बुरी तरह झुलसे
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के रंगरा थाना क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय नासीटोला मदरौनी का है। घायलों की पहचान हेडमास्टर इंद्रजीत, असिस्टेंट मास्टर विपिन कुमार और स्कूल की रसोईया सविता देवी के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि मदरोनी गांव के नासीटोला स्थित प्राथमिक विद्यालय में मध्याह्न भोजन (मिडडेमिल) बनाने के दौरान अचानक रसोई गैस सिलेंडर से गैस रिसाव होने लगा, जिसके बाद आग लगने के साथ ही सिलेंडर विस्फोट कर गया। इस धमाके के दौरान स्कूल की रसोइया व प्रधान शिक्षक समेत अन्य कुछ शिक्षक इसकी चपेट में पड़ गए। रसोइया व शिक्षक बुरी तरह झुलस गए।

घटना के समय स्कूल में 80 बच्चे थे मौजूद
वहीं, घटना के बाद विद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घायलों को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई उस समय स्कूल में 80 बच्चे मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static