बक्सर में खून से सन गया रेलवे ट्रैक, ट्रेन की चपेट में आने से करीब 50 भेड़ों की मौत, चरवाहा घायल

Thursday, Sep 12, 2024-01:46 PM (IST)

Bihar News: बिहार के बक्सर जिले में गुरुवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से करीब 50 भेड़ों की मौत हो गई तथा 20 से अधिक घायल हो गई। इस दुर्घटना में चरवाहा भी घायल हो गया है।    

ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग फाटक के समीप का है। बताया जा रहा है कि टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग फाटक के समीप से अप रेलवे ट्रैक से ट्रेन गुजर रही थी, जिसके चलते पश्चिमी रेलवे क्रासिंग का फाटक बंद था। ट्रेन गुजरने के बाद चरवाहों ने अपनी भेड़ों को ट्रैक पार कराने की कोशिश की। इसी दौरान डाउन ट्रैक से एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई और भेड़ें उसकी चपेट में आ गईं। इस घटना में करीब 50 भेड़ों की मौत हो गई तथा 20 से अधिक घायल हो गयी। इस दुर्घटना में चरवाहा गौरी पाल घायल हो गया है।

ट्रैक से भेड़ों के शवों को हटाया गया
इधर, घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरु किया और ट्रैक से भेड़ों के शवों को हटाया। घायल चरवाहा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इस घटना में भेड़ पालक को काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि चरवाहा गौरी पाल दियारा इलाके से करीब 400 की संख्या में भेड़ों को रोहतास अपने गांव ले जा रहा था। इसी दौरान यह घटना घटी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static