आरा में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप: मामूली विवाद पर शख्स ने पत्नी और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Sep 11, 2024-09:04 AM (IST)

आरा: बिहार के आरा में रिश्‍तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव की है। मृतकों की पहचान 32 वर्षीया सीमा देवी (लालू यादव की पत्नी), 8 वर्षीया सौम्या कुमारी (बेटी) और 10 महीने के पुत्र के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार,आरोपी लालू यादव का पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद गुस्से में आकर धारदार हथियार खंटी से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उसने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपनी 8 साल की बेटी और 10 महीने के दुधमुंहे बेटे को भी खंटी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इधर,घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी लालू यादव को गिरफ्तार किया। वहीं तीनों शवों  को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static