दोस्‍त की गर्लफ्रेंड के साथ प्रेम-प्रसंग चलाना युवक को पड़ा भारी, दोस्त ने दी ऐसी खौफनाक सजा

4/22/2022 5:12:22 PM

 

 

छपराः बिहार के छपरा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्यूंकि वह उसकी गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर डालता था। इतना ही नहीं दोस्त की गर्लफ्रेंड को ब्‍लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाना चाहता था। वहीं पुलिस के द्वारा 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला छपरा जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर 4 अप्रैल को एक युवक का शव मुरवा चवर इलाके से बरामद किया गया था। युवक की पहचान मुरवा खास निवासी रंजन कुमार के रूप में की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अभिषेक कुमार और कृष्ण कुमार नाम के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि कृष्ण कुमार की प्रेमिका के साथ रंजन कुमार का प्रेम प्रसंग चलने लगा था। रंजन ने युवती को ब्लैकमेल कर अवैध संबंध स्थापित करना चाहता था।

वहीं कृष्‍ण कुमार को जब रंजन कुमार का सच पता चला तो वह बदले की आग में जलने लगा। इसी बीच कृष्‍ण कुमार ने रंजन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है। बता दें कि पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि इस हत्‍याकांड को लव और ब्‍लैकमेल के चक्‍कर में अंजाम दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static