भागलपुरः गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक ही परिवार के 5 लोग डूबे, 3 की मौत, अन्य एक लापता

7/1/2022 5:43:32 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण एक ही परिवार के 5 लोग गंगा नदी में डूब गए, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक को सुरक्षित गंगा नदी से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं एक की तलाश जारी है। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में अबजुगंज गंगा घाट सभी लोग श्राद्ध कर्म करने के लिए गए हुए थे। इसी बीच गहरे पानी में चले जाने के कारण 2 लोग डूबने लगे, जिसे बचाने के लिए परिवार के और सदस्य गए। इसी क्रम में 4 लोग डूब गए। मृतकों की पहचान अबजूगंज गांव निवासी सुनील शाह की वर्षीय पत्नी ललिता देवी, उनकी पुत्रियां वर्षीय सुप्रिया कुमारी, वर्षीय काजल कुमारी के रूप में हुई है जबकि सांझी की खोजबीन जारी है और मनीषा को ग्रामीणों ने गंगा से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। इस हृदय विदारक घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

बता दें कि मौके पर पहुंचकर सुल्तानगंज अंचल अधिकारी थाना अध्यक्ष लाल बहादुर एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर घटना की जानकारी ली। वहीं एसडीआरएफ लापता साझी की खोजबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static