Bihar News: गंगा स्नान के लिए जा रहे लोगों के ऑटो की हाइवा से भीषण टक्कर, 5 की मौके पर मौत

3/13/2023 1:25:02 PM

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां  हाइवा और ऑटो की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है। 
PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत स्टेट हाईवे 58 पर घोषई गांव के पास हाईवा और टेंपू की आमने सामने की टक्कर में गंगा स्नान को जा रहे 5 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मृतक सहरसा जिला के बसनहीं थाना अंतर्गत भद्दी दुर्गापुर निवासी बताए जा रहे हैं। मृतक में चार पुरुष और एक महिला सामिल है। सभी लोग अपने गांव से टेंपो पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे। 
PunjabKesari
घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया है बहरहाल अन्य एक की स्थिति काफी नाजुक है कुछ लोगों की इलाज चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को भागलपुर रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static