शिक्षिका खुशबू सहित 41 शिक्षकों को शिक्षक दिवस पर मिलेगा राजकीय शिक्षक पुरस्कार, सीएम नीतीश कुमार करेंगे सम्मानित

Wednesday, Sep 04, 2024-02:19 PM (IST)

पटना:सोशल मीडिया से पूरे देश में प्रसिद्धि प्राप्त कर चुकी बांका जिले के उत्क्रमित मध्य विद्यालय कठौन कटोरिया में कार्यरत शिक्षिका खुशबू कुमारी को कल यानि 5 सितंबर शिक्षक दिवस के मौके पर पटना में राजकीय शिक्षक पुरस्कार 2024 से सम्मानित किया जायेगा।साथ ही अन्य जिलों से भी  शिक्षक और शिक्षिकाओं को राजकीय शिक्षक पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार, डा सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिन के उपलक्ष्य पर मनाये जाने वाले शिक्षक दिवस पर राजकीय शिक्षक पुरस्कार 2024 के तहत बिहार के विभिन्न जिलों के कुल 41 शिक्षक और शिक्षिकाओं को  श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। 

बता दें कि डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस  के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा शिक्षिका खुशबू कुमारी को सम्मानित किया जाएगा।शिक्षिका खुशबू कुमारी  अपने अनोखे  पढ़ाने के अंदाज के कारण न केवल राज्य में बल्कि देश- विदेश में भी प्रसिद्ध हो चुकी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रसिद्ध शायर गुलजार सहित शिक्षा विभाग के कई वरीय अधिकारी भी खुशबू कुमारी की सराहना कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static