सारण में चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 4 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर भेजा जेल

Monday, Sep 23, 2024-01:36 PM (IST)

छपरा: बिहार में सारण जिले की रिविलगंज और जनता बाजार थाना की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने रविवार को बताया कि रिविलिंग थाना की पुलिस थाना क्षेत्र के खैरवार से नयका बाजार जाने वाली सड़क पर गश्ती के साथ ही वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार को रोक कर जब उससे कागजात की मांग की गई तो उसने स्वीकार किया कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है जिसे उसने मात्र दस हजार रुपए में खरीदा है। जिसके बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार कोपा थाना क्षेत्र के बसडिला गांव निवासी गोपाल कृष्ण यादव उर्फ मौला यादव तथा अनवल देवरिया गांव निवासी कुन्दन कुमार सिंह को गिरफ्तार कर भारतीय न्याय संहिता की धारा 317(4)/318(4)/336(3)/338/3(5) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। 

सूत्रों ने बताया कि जनता बाजार थाना की पुलिस थाना मोड़ पर गश्ती के दौरान वाहन जांच कर रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार की जांच में मोटरसाइकिल का कोई भी कागजात नहीं दिखाया गया। मोटरसाइकिल सवार लोगों ने पुलिस को बताया कि सीवान जिला से मोटरसाइकिल चोरी कर वे इसे बेचने जा रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने जनता बाजार थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव निवासी उपेंद्र कुमार तथा सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के ढोढपुर गांव निवासी रविशंकर कुमार उर्फ दीप को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर भारतीय न्याय संहिता की धारा 317(4)/317(5) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static