कुशीनगर सड़क हादसे में बिहार के 4 मजदूरों की मौत, CM नीतीश ने दुख व्यक्त कर मुआवजे का किया ऐलान

6/15/2022 1:25:20 PM

 

मधेपुराः बिहार से पंजाब जा रही बस की उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में बिहार के 4 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 29 घायल हो गए। वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख व्यक्त किया है।

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि मधेपुरा से पंजाब जा रही बस की कुशीनगर, उप्र में एनएच-28 पर हुई दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु दुःखद। मृतकों के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रू० अनुग्रह अनुदान देने एवं घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया। ईश्वर शोक संतप्त परिवारों को धैर्य धारण करने की शक्ति दें।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार के मधेपुरा से मजदूरों को लेकर एक बस पटियाला (पंजाब) जा रही थी। इसी बीच रात करीब 2 बजे कुशीनगर जिले के हाटा में बाघनाथ चौराहा के पास बस ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक इस बस में 80 लोग सवार थे, जिनमें बस चालक और ठेकेदार सहित 29 लोग घायल हो गए। सभी मृतक मधेपुरा जिले के बताये जा रहे हैं, जिनकी पहचान पूरन सदा (18) धीरेन (18) सुशील (30) और हदय (50) के रूप में हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static