गया एयरपोर्ट पर मिले 4 विदेशी कोरोना पॉजिटिव तो केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का विरोधियों पर हमला, पढ़ें बिहार की Top 10 News

12/27/2022 7:11:11 AM

गयाः बिहार के गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चार विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चारों संक्रमितों में से 3 बैंकॉक और 1 म्यांमार से है। RTPCR जांच की रिपोर्ट में इनमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं 4 विदेशी कोरोना पॉजिटिव मिलने की जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आज यानि सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही विरोधियों पर तुष्टिकरण करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि क्या हिंदुओं को गाली देना ही धर्मनिरपेक्षता है? आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

गया एयरपोर्ट पर मिले 4 विदेशी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप; बोधगया के होटल में किया गया आइसोलेट
बिहार के गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चार विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चारों संक्रमितों में से 3 बैंकॉक और 1 म्यांमार से है। RTPCR जांच की रिपोर्ट में इनमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं 4 विदेशी कोरोना पॉजिटिव मिलने की जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का विरोधियों पर हमला, पूछा- 'क्या हिंदुओं को गाली देना ही धर्मनिरपेक्षता है?'
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आज यानि सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही विरोधियों पर तुष्टिकरण करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि क्या हिंदुओं को गाली देना ही धर्मनिरपेक्षता है?

बेतिया में रोड शो करने पहुंची अक्षरा सिंह पर प्रशंसकों की उमड़ी भीड़, चप्पल छोड़ कर स्कूटी से भागी अभिनेत्री, VIDEO VIRAL
बिहार के बेतिया जिले में नगर निकाय चुनाव में रोड शो करने आई भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को किस तरह से वहां से भागना पड़ेगा, ये तो उन्हें भी मालूम नहीं था। अक्षरा सिंह कार से आई और उन्हें स्कूटी से भागना पड़ा। वहीं, प्रत्याशी पति रोहित सिकारिया और अक्षरा सिंह का स्कूटी पर सवार होकर भागते हुए का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक बार फिर CBI की रडार पर लालू यादवः JDU बोली- CBI ने खो दी अपनी विश्वनीयता तो BJP ने साधा निशाना
सीबीआई ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में फिर से जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने जिस मामले में लालू के खिलाफ जांच शुरू की है, वो रेलवे प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जांच शुरू होने के बाद बिहार की राजनीति फिर से गर्म हो गई है।

VIDEO: बिहार आते ही छा गए द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा, बोले- नशा करना हो तो खेल का कर लो...
वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के जरिए दुनिया भर में भारत का परचम लहराने वाले द ग्रेट खली बिहार के लोगों के फैन हो गए हैं। दरअसल भागलपुर में एक प्राइवेट स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने द ग्रेट खली आए थे। इस मौके पर उन्होंने स्कूल के बच्चों के साथ काफी गर्मजोशी से बातचीत की।

एक विवाह ऐसा भी... मरती मां ने जताई आखिरी इच्छा तो ICU में हुई बेटी की शादी, महज 2 घंटे बाद आंखें हुई नम
अक्सर आपने सुना होगा कि मरने वाले की आखिरी इच्छी पूरी की जाती है। ऐसी ही एक फिल्मी कहानी बिहार के गया जिले से देखने को मिली है, जहां पर मरती मां की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए बेटी की आईसीयू में शादी करवाई गई। इस अनोखी शादी में न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के परिवार के लोग ही मौजूद रहे, बल्कि अस्पताल के कर्मी भी शामिल हुए। वहीं फिल्मों की तरह इस कहानी का अंत भी दुखदायी रहा। नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के महज 2 घंटे बाद ही सभी की आंखें नम हो गई।

BJP के 2 शीर्ष नेताओं से मुलाकात... शाह के बाद अब 30 दिसंबर को PM मोदी से मिलेंगे Tejashwi Yadav
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। अब तेजस्वी यादव 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। वहीं पिछले एक पखवाड़े में तेजस्वी की मुलाकात भाजपा के दूसरे बड़े शीर्ष नेता से हो रही है।

BSSC पेपर लीक मामलाः आज पटना कॉलेज में होगी छात्रों की मीटिंग, छात्र नेता ने सरकार को दिया ये अल्टीमेटम
बिहार बीएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर छात्र नेता ने सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है। इसके साथ ही छात्र नेता दिलीप कुमार ने इसको लेकर आज यानि सोमवार दोपहर 2:30 बजे एक मीटिंग ऑर्गनाइज की है, जिसमें छात्रों को आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

सुशील मोदी ने किया बिहार सरकार का घेराव, शराबबंदी पर पूछे 7 सवाल...क्या जवाब दे पाएंगे नीतीश कुमार?
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश सरकार से सात सवालों का जवाब मांगा है।

CM नीतीश ने की कोरोना को लेकर अलर्ट रहने की अपील, कहा- हमलोग लगातार करा रहे हैं जांच
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चीन के बाद दुनिया के कई देशों में एक बार फिर कोरोना के पांव पसारने से उत्पन्न आशंकाओं के बीच सभी से अलर्ट रहने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static