छपरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ रुपए से अधिक के स्मैक के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

Friday, Jul 19, 2024-12:55 PM (IST)

छपराः बिहार के सारण में पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर एक करोड़ रुपए से अधिक के स्मैक के साथ तीन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने इसकी जानकारी दी।

आपत्तिजनक सामग्री के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
डॉ. कुमार आशीष ने गुरुवार को बताया कि पुलिस गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव स्थित हरिद्वार सिंह के बंद पड़े चिमनी के समीप कुछ अपराधी मादक पदार्थ (स्मैक) की खरीद- बिक्री के लिए इकट्ठा हुए हैं। सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर-एक राजकिशोर सिंह के नेतृत्व में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी में तीन मादक पदार्थ तस्करों को मादक पदार्थ एवं अन्य आपत्तिजनक सामग्री के साथ गिरफ्तार किया गया।

80 ग्राम पावर सहित अन्य सामान बरामद
गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सारण जिले के मरहौरा थाना के बच्चू प्रसाद साकिन के पुत्र विजय कुमार और नई बस्ती रौजा पोखरा थाना नगर के बिंदा सिंह के पुत्र मुन्ना कुमार सिंह और भोजपुर के सिंहही थाना नगर जिला के गुलाबचंद राम साकिन के पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में हुई है। गिरफ्तार तस्करों के पास से  80 ग्राम पावर, 2 किलो 800 ग्राम कट पत्थर, 11 एटीएम कार्ड, मिक्सर ग्राइंडर एक पीस, 1 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ, 5 मोबाइल और 3 बाइक बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static