25 हजार का इनामी कुख्यात शबनम यादव गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

1/9/2021 11:28:22 AM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में विशेष कार्यबल (एसटीएफ) एवं जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 25 हजार रुपए का इनामी एवं दियारा का कुख्यात शबनम यादव को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुजीत कुमार ने शुक्रवार को बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे कुख्यात शबनम यादव के अपने सहयोगियों के साथ इस क्षेत्र के गोरैया दियारा मे छुपे होने की सूचना पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से समूचे दियारा क्षेत्र की घेराबंदी कर एक ठिकाने पर छापा मारा और कुख्यात को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उसके दो सहयोगी अपराधी वकील यादव एवं श्रवण यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, भवानीपुर का रहनेवाला उक्त कुख्यात शबनम यादव की गिरफ्तारी के लिए राज्य सरकार ने पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस काफी दिनों से नजर रखे हुए था। सुजीत कुमार ने बताया कि पकड़ा गया कुख्यात शबनम यादव नवगछिया, खगड़िया एवं मधेपुरा जिलों के दियारा क्षेत्रों में आतंक मचाए हुए था और उक्त जिलों के विभिन्न थानों में लूट, अपहरण, हत्या आदि के दो दर्जन से अधिक मामले उस पर दर्ज है। उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी से तीनों जिलों के दियार क्षेत्रों में अब आमलोगों को राहत मिलेगी। इधर, एसटीएफ एवं पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static