पुलिस से लूटी गई एके 47 के साथ 2 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, 20 कारतूस व मोबाइल फोन बरामद

12/4/2022 3:02:59 PM

समस्तीपुरः बिहार में समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में पुलिस से लूटी गई एके47 को बरामद कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपाधीक्षक एस.एच.फखरी ने शनिवार को बताया कि वैशाली पुलिस शुक्रवार की रात जिले के सोनवर्षा गांव मे एक आपराधिक कांड मे शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई थी। इस दौरान कुख्यात अपराधी हलधर कापर ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस घटना में दो पुलिस के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने इस दौरान पुलिस की एके 47, कारतूस और दो मोबाइल फोन लूट ली।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधियों की गिरफ्तारी और एके 47 हथियार की बरामदगी के लिए छापेमारी शुरू की गई। उन्होंने बताया कि तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने जिले के सोनवर्षा गांव निवासी अपराधी ऋषि पाल साह उर्फ भोला एवं मणि भूषण राय को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस से लूटी गई एके 47, 20 कारतूस और मोबाइल फोन बरामद की गई। फरार अपराधी हलधर कापर समेत अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static