दिल्ली के कारोबारी से 58 लाख की ठगी करने वाले 2 अपराधी नवादा से गिरफ्तार, 1 करोड़ रुपए सहित अन्य समान बरामद

1/9/2023 3:08:04 PM

नवादा: बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र से दिल्ली पुलिस की टीम ने खुद को सीमेंट कंपनी का मालिक बताकर दिल्ली के कारोबारी से 58 लाख रूपए की ठगी करने वाले 2 ठगों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 करोड़ 1 लाख रुपए नकद के अलावा 16 मोबाइल फोन एवं 25 एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं।

2 अपराधियों को किया गिरफ्तार
रजौली के थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बीते रविवार को यहां बताया कि शनिवार की रात्रि दिल्ली पुलिस की अपराध शाख के एसआई मानवेंद्र के नेतृत्व में 10 सदस्यीय टीम साइबर ठगी के मामले का अनुसंधान करते हुए रजौली आई थी। तकनीकी सूचना के आधार पर दिल्ली और रजौली पुलिस ने तिलैया गांव में छापेमारी की। इस दौरान तिलैया गांव निवासी सुरेन्द्र मांझी के पुत्र प्रह्लाद कुमार के घर से नालन्दा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के कतरडीह गांव निवासी स्व. जोधन भुइयां के पुत्र चन्दन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

अपराधियों ने 58 लाख रुपए की थी ठगी
थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके बाद गिरफतार चंदन की शिनाख्त पर दूसरे आरोपी कतरीसराय थाना क्षेत्र के छाछो बिगहा गांव निवासी कपिलदेव सिंह के पुत्र गोपाल कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक करोड़ एक लाख रुपये नकद के अलावा 16 मोबाइल फोन एवं 25 एटीएम काडर् बरामद किए गए हैं। ये दोनों सीमेंट कंपनी का मालिक बनकर 200 रुपए प्रति बोरी सीमेंट आपूर्ति करने के नाम पर दिल्ली के सीमेंट व्यवसासी युगल किशोर जैन से 58 लाख रुपये अपने खाते में मंगवा लिए थे, लेकिन जब सिमेंट नही मिला तब उन्होंने दिल्ली में इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static