Araria: मुहर्रम जुलूस के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आया ताजिया, करीब 14 लोग झुलसे

Thursday, Jul 18, 2024-10:47 AM (IST)

अररिया: बिहार के अररिया जिले में बुधवार को मुहर्रम जुलूस के दौरान बिजली की हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से करीब 14 लोग झुलस गए। घायलों को इलाज के लिए अररिया जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

अररिया पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, “दुर्घटना उस समय हुई जब मुहर्रम जुलूस पिपरा बिजवाड़ा इलाके में एक खुले मैदान से गुजर रहा था कि तभी ताजिया का एक हिस्सा बिजली की हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आ गया, जिससे जुलूस में शामिल करीब 14 लोग झुलस गए।” बयान के मुताबिक, गंभीर रूप से झुलसे आठ लोगों को अररिया जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि बाकी घायलों को पलासी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आवश्यक चिकित्सकीय देखभाल के बाद छुट्टी दे दी गई।

उधर, मुंगेर और सीतामढ़ी जिले में बुधवार को मुहर्रम जुलूस के दौरान एक ही समुदाय के लोगों के बीच झड़प और पथराव हुआ। पुलिस ने बताया कि मुंगेर जिले के खड़गपुर बाजार क्षेत्र के पास मुहर्रम जुलूस के दौरान करतब दिखाने को लेकर दो अखाड़ों के बीच झड़प में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, इस घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से पथराव भी हुआ। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static