NEET-UG पर SC के फैसले के बाद बोले रविशंकर प्रसाद- क्या अब माफी मांगेंगे राहुल गांधी?

Wednesday, Jul 24, 2024-12:53 PM (IST)

दिल्ली/पटना: सुप्रीम कोर्ट की ओर से NEET-UG 2024 परीक्षा रद्द करने से इनकार करने के बाद भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कल कहा कि अब दोबारा परीक्षा कराने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि इसके कारण बहुत समस्या उत्पन्न होगी, बच्चों का सेशन गड़बड़ होगा।

'क्या राहुल गांधी माफी मांगेंगे?'
भाजपा सांसद ने कहा कि जिन्होंने ईमानदारी से परीक्षा दी है, उनका भविष्य अंधकार में जाएगा। जो एससी, एसटी और OBC रिजर्वेशन के बच्चे हैं, उन्हें परेशानी होगी इसलिए कोर्ट ने कहा कि हम परीक्षा कैंसिल नहीं करेंगे...हमारा सवाल है कि जब इतनी ईमानदारी से काम हुआ है, तो राहुल गांधी क्यों इस परीक्षा को लेकर भ्रम फैला रहे थे, क्या ये भारत की परीक्षा व्यवस्था को दुनिया में बदनाम करना चाहते हैं। क्या (सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद) राहुल गांधी माफी मांगेंगे?

बता दें कि प्रीम कोर्ट ने विवादों से घिरी नीट-यूजी 2024 परीक्षा को रद्द करने और दोबारा परीक्षा कराने की मांग वाली याचिकाओं को मंगलवार को खारिज कर दिया और कहा कि प्रश्नपत्र के व्यवस्थित रूप से लीक होने और अन्य गड़बड़ियों को दर्शाने वाली कोई सामग्री रिकॉर्ड में नहीं है। पांच मई को 571 शहरों के 4,750 केंद्रों पर 23.33 लाख छात्रों ने नीट-यूजी 2024 परीक्षा दी थी। इनमें 14 विदेशी शहर भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static