"जिसकी पैदाइश ही जंगलराज में हुई हो, वो खुद जंगलराज पर क्या बोलेंगे?", केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे का तेजस्वी पर तंज

Thursday, Jul 18, 2024-10:36 AM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे (Satish Chandra Dubey) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिसकी पैदाइश ही जंगल राज में हुई हो, वो खुद जंगल राज पर क्या बोलेंगे?

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तेजस्वी यादव पर हमला बोला और कहा कि ये वही लोग हैं जिनके राज में नवविवाहित बेटियों को कार से खींचकर कार छीन ली जाती थी, शोरूम से कारें लूट ली जाती थीं...आज वो हमें अपनी राय दे रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था?
बता दें कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद लगातार तेजस्वी यादव ला एंड ऑर्डर को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा था कि प्रदेश में आतंक राज स्थापित हो चुका है। निरंतर कह रहा हूं कि बिहार की डबल इंजन पावर्ड सरकार में सत्ता संपोषित, सत्ता संरक्षित और सत्ता प्रायोजित सरकारी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे, कैसे भी, किसी की भी हत्या कर सकते है। NDA सरकार सच्चाई स्वीकारने की बजाय वही घिसा-पीटा डायलॉग दोह​राती रहती है कि सुशासन का राज है जबकि प्रतिदिन सैकड़ों लोग आपराधिक घटनाओं में अकाल मौत मारे जा रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static