बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, ट्रक के नीचे दबकर SSB जवान और उसकी पत्नी की दर्दनाक मौत

Friday, Aug 23, 2024-02:19 PM (IST)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) जवान और उसकी पत्नी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

रिश्तेदार के घर जा रहा थे दोनों
जानकारी के मुताबिक. घटना जिले के साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र की है। मृतकों की पहचान बरियारपुर निवासी एसएसबी जवान सोनू कुमार और उसकी पत्नी मौसमी कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोनू कुमार अपनी पत्नी मौसम कुमारी के साथ मोटरसाइकिल से मुंगेर अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। रास्ते में वो राजा पेट्रोल पंप साहेबपुर कमाल के समीप ही एनएच- 31 पर बाइक में हवा भरवाने लगा। इस दौरान हाईवा, ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर और बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और ट्रक पलट गई। इसमें ट्रक के नीचे दबकर सोनू और उसकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दंपति की दर्दनाक मौत से मौके पर मौजूद लोग स्तब्ध रह गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static