औरंगाबाद में शिक्षा व्यवस्था की खुली पोल! क्लास रूम में खर्राटे लेते नजर आए गुरुजी, Viral हुआ Video तो मचा हड़कंप

Sunday, Jul 28, 2024-03:49 PM (IST)

औरंगाबाद: सरकार शिक्षा क्षेत्र को दिन-ब-दिन सक्रिय बनाने के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन जमीनी हकीकत सरकार के इन दावों के उलट देखने को मिल रही है। ताजा मामला बिहार के औरंगाबाद जिले से सामने आया है, जहां पर बच्चों को पढ़ाने की जगह एक शिक्षक टेबल पर पैर पसारकर आराम से सो रहे हैं। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि पंजाब केसरी नहीं करता है।

टेबल पर पैर पसारकर आराम से सो रहे हैं प्रधानाध्यापक
यह वायरल वीडियो औरंगाबाद जिला के मदनपुर प्रखंड के परसडीह गांव स्थित राजकीय मध्य विद्यालय से जुड़ा हुआ है। हालांकि यह वायरल वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि पंजाब केसरी नहीं करता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे प्रधानाध्यापक अपने ऑफिस में कुर्सी पर बैठकर सामने लगी टेबल पर पैर पसारकर जमकर खर्राटे ले रहे हैं। जबकि उनकी दूसरी तस्वीर किसी क्लासरूम की है, जहां वह एक कुर्सी पर बैठकर दूसरी कुर्सी पर पैर रखकर नींद फरमा रहे हैं।

'दोषी पाए जाने वाले शिक्षक पर की जाएगी कार्रवाई'
इस संबंध में जब प्रधानाध्यापक से टेलीफोनिक माध्यम से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि हम इसपर कुछ नहीं कहेंगे, आप मेरा वीडियो वायरल कीजिए। अब हमें कोई दिक्कत नहीं है। जब इस संबंध में प्रभारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रवि कुमार रौशन से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया वीडियो मिला है, जांच करवाई जा रही है। जांच उपरांत दोषी पाए जाने वाले शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static