​अपनी छोटी फैन से मिलकर गदगद हुए तेजस्वी यादव, बच्ची बोली- "आप सब को नौकरी देते है, इसलिए हमें पसंद हैं"

5/22/2024 12:56:50 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): मंगलवार को जब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनाव प्रचार के बाद पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे तो एक अलग ही नजारा देखने को मिला। तेजस्वी यादव के पास एक छोटी सी बच्ची पहुंच गई। उस वक्त पत्रकार तेजस्वी यादव से सवाल-जवाब कर रहे थे।

PunjabKesari

'मुझे कैमरा से डर नहीं लगता'
तेजस्वी यादव ने बच्ची से पूछा कि हमें जानती हो, तो बच्ची ने कहा कि हां मेरा पूरा परिवार आपको जानता है। आप सब को नौकरी देते है तो मुझे अच्छा लगता है। इस दौरान बच्ची ने तेजस्वी यादव से कई सवाल किए। दरअसल, बच्ची अपने परिवार के साथ पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी अपने पिता को लेने। बच्ची का नाम फातिमा है। उसके पिता दुबई में काम करते हैं। फातिमा ने कहा कि मुझे कैमरा से डर नहीं लगता है। बच्ची की प्रतिक्रिया पर तेजस्वी ने कहा कि जब लोग कहते हैं कि आप नौकरी, रोजगार देते हैं तो अच्छा लगता है। वहीं, तेजस्वी यादव के साथ फातिमा ने फोटो भी खिंचवाई।

PunjabKesari

बता दें कि इस मौके पर तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री पास अब कुछ बचा ही नहीं है। वे जान चुके हैं कि INDIA गठबंधन 300 सीटें पार कर चुकी है और हम सरकार बनाने जा रहे हैं...400 छोड़ो उनके लिए 240 सीटें लाना भी मुश्किल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static