Bihar Politics: श्याम रजक के इस्तीफे पर बोले तेजस्वी यादव- वो गए तो कोई बड़ी बात नहीं, जहां गए हैं अच्छे से रहें

Friday, Aug 23, 2024-02:19 PM (IST)

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पूर्व RJD नेता श्याम रजक के इस्तीफा देने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इसपर हमें कुछ नहीं कहना। चुनाव आने वाला है, सब देखते हैं कहीं जाना है या नहीं जाना... हमने लोगों के लिए काम किया है।

"जहां गए हैं अच्छे से रहें"
तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां गए हैं अच्छे से रहें। इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री श्याम रजक ने गुरुवार को अपने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था। रजक ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को इस आशय के लिखे पत्र में कहा कि मैं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव एवं दल की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं। उन्होंने पत्र में शायराना अंदाज में परोक्ष रूप से इस्तीफा देने का कारण और अपनी पीड़ा बयान करते हुए कहा कि मैं शतरंज का शौकीन नहीं था इसलिए धोखा खा गया। आप मोहरे चल रहे थे, मैं रिश्तेदारी निभा रहा था।

वहीं, रजक के राजद छोड़ने के बाद से राजनीतिक गलियारे में उनके जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थामने की अटकलें तेज हो गई है। माना जा रहा है कि रजक अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में फुलवारीशरीफ सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। हाल ही में रजक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात भी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static