पेपर लीक मामले को लेकर प्रशासन पर बरसे तेजस्वी यादव, सरकार पर नकल माफिया को प्रोत्साहित करने का लगाया आरोप

3/17/2024 12:19:45 PM

पटनाः बीपीएससी टीचर एग्जाम में पेपर लीक की खबर के बाद बिहार की सियासत तेज हो गई है। इस मामले को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला।


तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया और लिखा, हमारे 17  महीनों का सुनहरा कार्यकाल जिसमें पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से युवाओं को 4 लाख से अधिक नौकरियां दी गई, वह बिहार में प्रतियोगी परीक्षाओं का स्वर्णिम काल था। अब नीतीश-भाजपा सरकार ने डेढ़ महीने में ही 17 साल के पुराने कारनामों को दोहराते हुए नकल माफिया को इतना प्रोत्साहन दे दिया कि बीपीएससी शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण में प्रतियोगी परीक्षाओं के विश्व इतिहास में प्रथम बार एडमिट कार्ड में ही आंसर की बताई जा रही है और तो और पेपर लीक कराने वाले नकल माफिया को बचाने के लिए इनके वरिष्ठ मंत्री प्रशासन पर दबाव बना रहे है। पुलिस को फोन कर रहे मंत्रियों का नाम- बूझो तो जाने?

बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) टीआरई-3 पेपर लीक मामले में पकड़े गए संदिग्धों की शनिवार देर रात पटना सिविल कोर्ट में पेशी हुई, जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static