'BJP की '400 पार' की फिल्म पहले चरण में ही हो गई फ्लॉप', तेजस्वी यादव का दावा- "हम 295 से ज्यादा सीटें जीतेंगे"

6/1/2024 6:55:07 PM

पटनाः कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के आवास पर शनिवार को ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं की बैठक हुई। वहीं, बैठक बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि हम 295 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और INDIA गठबंधन जीत रहा है, देश की जनता जीत रही है।

'बीजेपी की '400 पार' की फिल्म पहले चरण में ही हो गई फ्लॉप'
तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें 295 प्लस सीटें मिलेंगी। पीएम फेस को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम बाद में पीएम के चेहरे पर फैसला करेंगे। उनकी (बीजेपी की) '400 पार' की फिल्म पहले चरण में ही फ्लॉप हो गई। बता दें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव ​​अलायंस' (इंडिया​ अलायंस) के घटक दलों के नेताओं ने शनिवार को यहां ‘अनौपचारिक बैठक' कर लोकसभा चुनाव की मतगणना से जुड़ी तैयारियों एवं रणनीति चर्चा की तथा दावा किया कि इस चुनाव में गठबंधन को 295 से अधिक सीटें मिलेंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हुई इस बैठक में यह फैसला भी किया गया कि विपक्षी गठबंधन के घटक दल ‘एग्जिट पोल' (चुनाव बाद सर्वेक्षण) से जुड़ी टेलीविजन चैनलों की चर्चाओं में भाग लेंगे ताकि भाजपा और उसके तंत्र को बेनकाब किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static