"क्या बीजेपी वाले यह गारंटी दे सकते है कि चाचा फिर से पलटेंगे या नहीं?" तेजस्वी का CM नीतीश और PM पर तंज

2/22/2024 11:51:47 AM

गोपालगंज(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार बुधवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) "जन विश्वास यात्रा" के तहत अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने शहर के जादोवपुर रोड स्थित गांधी कॉलेज के प्रांगण में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ेंः- Bihar News: पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को होगी महागठबंधन की "जन विश्वास महारैली", राहुल गांधी भी होंगे शामिल

PunjabKesari

"नीतीश के द्वारा किए गए सत्ता परिवर्तन का कोई कारण नहीं"
तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा किए गए सत्ता परिवर्तन का कोई कारण नहीं है। मेरे द्वारा लगातार हर विभाग में रिक्त पदों पर बहाली करने का सिलसिला जो शुरू किया गया था, वह हजम नहीं हो रहा था। यह बात भारतीय जनता पार्टी को भी हजम नहीं हो रहा था। हम विपक्ष में जरूर बैठे हैं, लेकिन पूरे बिहार के साथ-साथ सत्ता में रहते हुए गोपालगंज को भी कई विकास कार्यों की सौगात दी हैं।

यह भी पढ़ेंः- केके पाठक को लेकर JDU-BJP के नेताओं ने विधान परिषद में किया हंगामा, कहा- 'उन्हें मानसिक बीमारी हो गई है'

PunjabKesari

"क्या बीजेपी वाले यह गारंटी दे सकते है कि चाचा फिर से पलटेंगे या नहीं?"
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को एक विशाल जनसभा होनी है, जिसमें गोपालगंज की तमाम जनता को आना हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम आप लोगों को एक बात बताते हैं कि आप लोग जब कभी भी बीजेपी वाले लोगों से मिले तो उनसे पूछे कि जो मोदी की गारंटी है, वह गारंटी तो सही हैं, लेकिन क्या वह यह गारंटी दे सकते है कि चाचा फिर से पलटेंगे या नहीं। बता दें कि जब तेजस्वी यादव गोपालगंज पहुंचे तो वहां पर राष्ट्रीय जनता दल के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी का भव्य स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static